विकीलीक्स के संस्थापक असांजे पर उमड़ा इस हॉलिवुड एक्ट्रेस का प्यार

लॉस एंजिलिस, भाषा। कुछ साल पहले अमेरिकी खुफिया एजेंसी की चूलें हिलाने वाले विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असंजे पर आजकल एक हॉलिवड एक्ट्रस का दिल आ गया है। हालांकि यह प्यार ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरिसा मे को नागवार गुजरा है और उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
दरअसल, मशहूर मॉडल-अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग में विकीलीक्स संस्थापक जूलियन असांजे के लिए प्यार भरा पोस्ट साझा किया है। अपने ब्लॉग पोस्ट में पामेला ने असांजे की रिहाई की मांग की और उन्हें विलियम अर्नस्ट हेनली की कविता इनविक्टस  समपर्ति की।
पामेला के शब्द कुछ इस प्रकार हैं Þ Þक्यों मेरा दिल जूलियन के साथ है  शीर्षक के साथ एंडरसन ने विश्व नेताओं और चीन से इस मामले में हस्तक्षेप करने और आॅस्ट्रेलियाई नागिरक की रिहाई में मदद करने की अपील की।
पामेला ने लिखा, सात साल पहले जूलियन की न्याय के लिए लड़ाई ने उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति के सामने खड़ा कर दिया। जूलियन दुनिया को छिपे हुए अपराधों को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं । वह अमेरिकी सरकार से लेकर पेंटागन, सीआईए, एफबीआई, व्हाइट हाउस के सामने खड़े हैं। वह घबराए नहीं। वह जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं। जब दूसरे लोग उन पर हमला करते हैं तो वह मजबूती से खड़े रहते हैं।  बेवॉच  में काम कर चुकी स्टार ने कहा कि अब जब स्वीडन ने असांजे के खिलाफ मामला वापस ले लिया है तो उन्हें एक छोटे से कमरे में बंद करके रखने  की कोई वजह नहीं है। वह असांजे को दूतावास में कैद करके रखने के लिए ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरीजा मे पर बरसी।

इसी तरह की खबर